प्रधानमंत्री को सामाजिक समरसता व आपसी भाईचारे के लिए देश के नाम अपील करनी चाहिए: Ashok Gehlot

 | 
Ashok Gehlot

इंटरनेट डेस्क। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सामाजिक समरसता व आपसी भाईचारे के लिए देश के नाम अपील करने की मांग की है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि किसी भी देश के विकास के लिए सामाजिक समरसता का होना आवश्यक है। अशांति व उपद्रव के बीच प्रगति संभव नहीं है।

प्रधानमंत्री को सामाजिक समरसता व आपसी भाईचारे के लिए देश के नाम अपील करनी चाहिए। देश के विभिन्न भागों में आज लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई सरकारें अस्थिरता का सामना कर रही है। लोकतंत्र को बचाने के लिए इस प्रवृति पर रोक लगनी चाहिए।

उन्होंने भीलवाड़ा जिले के माण्डलगढ़ ब्लॉक के बीगोद गांव में राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों के तहत आयोजित प्रतिस्पद्र्धाओं का अवलोकन किया एवं कार्यक्रम को सम्बोधित किया। राज्य में ग्रामीण क्षेत्रों की खेल प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक एक शानदार पहल है। राज्य सरकार खेल व खिलाडिय़ों के हित में प्रतिबद्धता से कार्य कर रही है। 

पूर्व कार्यकाल में बनाई गई योजना से आज चंबल का पानी भीलवाड़ा जिले को मिल रहा है। जिले के शिवचरण माथुर कॉलेज में विज्ञान संकाय खोलने की घोषणा की। साथ ही जिले की प्रत्येक पंचायत समिति में एक करोड़ की लागत से मॉडल स्टेडियम के निर्माण की घोषणा की।