Rajendra Rathore ने एक बार फिर से प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर लगाया तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप

 | 
Rajendra Rathore

जयपुर। उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने एक बार फिर से प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है। भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने जोधपुर में डूबने से हुई 2 युवकों की मौत पर आर्थिक सहायता की घोषणा करने के बाद सीएम गहलोत से पूछा किया प्रदेश की जनता के साथ दोहरे मापदंड क्यों? इस संबंध में उन्होंने ट्वीट किया कि प्रदेश की जनता के साथ दोहरे मापदंड क्यों?

सीएम अशोक गहलोत जी द्वारा श्रीगंगानगर में डिग्गी में डूबने से 5 बच्चों की मृत्यु पर संवेदनाएं व जोधपुर में डूबने से हुई 2 युवकों की मौत पर आर्थिक सहायता देना कांग्रेस सरकार की तुष्टीकरण की राजनीति की कहानी को स्वत: ही बयां कर रहा है।

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया था कि फलोदी, जोधपुर के बेंदती कला गांव के तालाब में डूबने से दो युवकों श्री रहमतुल्लाह एवं श्री अकरम की मृत्यु दुखद है। मैं ईश्वर से मृतकों की आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवारों को हिम्मत देने की कामना करता हूं।

मृतकों के परिजनों को चिंरजीवी दुर्घटना बीमा योजना के अन्तर्गत 5 लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी। मैं पुन: प्रदेश की जनता से अपील करता हूं कि बारिश के मौसम में हरसंभव सावधानी बरतें। छोटी सी लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है।