Rajya Sabha elections: भाजपा विधायक शोभारानी कुशवाह ने कांग्रेस के प्रमोद तिवारी को दे दिया अपना वोट, पार्टी को लग सकता है झटका

 | 
congress with bjp

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की चार राज्यसभा सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी के लिए इस चुनाव को लेकर अच्छी खबर नहीं आ रही है। खबर ये है कि धौलपुर से भाजपा विधायक शोभारानी कुशवाह ने गलती से पार्टी के उम्मीदवार घनश्याम तिवाड़ी के स्थान पर कांग्रेस के प्रमोद तिवारी को वोट दे दिया है। 

वहीं ये भी बात सामने आ रही है कि भाजपा विधायक सिद्धि कुमारी ने भी निर्दलीय सुभाष चंद्रा के स्थान पर अपना वोट घनश्याम तिवारी को दे दिया है। वहीं भाजपा विधायक कैलाश चंद मीणा के भी वोट डालने में गलती होने की बात सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी के दो वोट खारिज हो सकते हैं, अगर ऐसा हुआ तो ये भाजपा के लिए बड़ा झटका होगा। 

खबरों के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस संंबंध में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका मानना है कि राज्यसभा चुनाव में एक विधायक से वोट देने में गलती हुई है। बीजेपी खेमे को इस बात का डर था। गौरतलब है कि मॉक पोलिंग में भारतीय जनता पार्टी के पांच विधायकों के वोट खारिज हुए थे।