Ashok Gehlot ने अब जोधपुर में की ये घोषणा, प्रशासन गांवों के संग शिविरों का किया अवलोकन

 | 
ak

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को जोधपुर में ‘प्रशासन गांवों के संग’ शिविरों का अवलोकन किया।  इस संबंध में अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि जालेली फौजदार, मण्डोर (जोधपुर) में ‘प्रशासन गांवों के संग’ शिविर का अवलोकन कर उपस्थित ग्रामवासियों को संबोधित किया। राज्य सरकार आमजन की समस्याओं का तत्परता से निराकरण कर उन्हें राहत देने हेतु प्रतिबद्ध है। हमारा प्रयास है कि इस अभियान के माध्यम से लोगों के काम मौके पर ही किए जाएं।

अशोक गहलोत ने डिगाड़ी कला (जोधपुर) में भी प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर का निरीक्षण कर अधिकारियों एवं कर्मचारियों से किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली तथा उपस्थित लोगों को सम्बोधित किया।

उन्होंने शिविर में 22 विभागों के काउंटरों पर जाकर निरीक्षण किया तथा उपस्थित अधिकारियों और लाभार्थियों से संवाद किया। लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किए। मोनिका और पूजा कंवर को ट्राई साइकिल एवं साइकिल प्रदान की।

उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से आह्वान किया कि वे राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ-साथ प्रशासन गांव के संग अभियान का पूरा लाभ उठाएं। चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना से कोई वंचित ना रहे। इस दौरान जालेली फौजदार गांव में बालिका माध्यमिक विद्यालय खोलने की घोषणा भी की।