मुख्यमंत्री Ashok Gehlot ने अब भीलवाड़ा जिले में की ये बड़ी घोषणा

 | 
ak

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को भीलवाड़ा जिले के चांखेड़ के लोगों के हित में बड़ी घोषणा की है। यहां पर आयोजित सभा के दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों की मांग पर अशोक गहलोत ने माण्डल ब्लॉक के राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय, भगवानपुरा एवं राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, गोपालपुरा को मौके पर ही माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत करने की घोषणा की। 

इस दौरान अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा बच्चों को अंग्रेजी माध्यम की शिक्षा प्रदान करने एवं शिक्षा का स्तर उन्नत करने के उद्देश्य से प्रदेश में मॉडल विद्यालय खोले जा रहे हैं।  इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चांखेड़ ग्राम पंचायत में प्रशासन गांवों के संग अभियान के शिविर का अवलोकन किया।

अवलोकन के दौरान उन्होंने अपनी समस्याएं लेकर आए ग्रामीणों से बात की। उन्होंने कहा कि ऐसे अभियान चलाने का मुख्य उद्देश्य आमजन को ज्यादा से ज्यादा राहत देना है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शिविर में मौजूद अधिकारियों से 22 विभागों के कार्यों की प्रगति एवं लाभान्वितों के बारे में जानकारी ली। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी एवं शिक्षा राज्यमंत्री  गोविंद सिंह डोटासरा भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।