मुख्यमंत्री Ashok Gehlot ने अब टोंक जिले में की ये बड़ी घोषणा

 | 
ak

जयपुर। राज्य सरकार लोगों के सुख-दुख में हमेशा साथ खड़ी रहेगी। प्रशासन गांवों एवं शहरों के संग अभियान में मौके पर ही लोगों के काम कर राहत प्रदान की जा रही है। 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को टोंक जिले की उनियारा पंचायत समिति के बोसरिया गांव में प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर में मौजूद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए ये बात कही है। 

इस मौके पर अशोक गहलेात ने कहा कि सरकार द्वारा किए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों से प्रदेश के हर वर्ग को लाभ मिला है। अशोक गहलोत ने इस दौरान देवली-उनियारा विधायक हरीश मीना की मांग पर राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय बनेठा, राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय नगरफोर्ट तथा राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय, आवां को उच्च माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत करने की घोषणा की। साथ ही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नगरफोर्ट को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में क्रमोन्नत करने की सौगात दी। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रशासन गांवों के संग अभियान लोगों को उनकी पंचायत में ही राहत देने की मंशा से शुरू किए गए हैं, जिसमें 22 विभागों के काम हो रहे हैं। गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार लोगों को हर क्षेत्र में बेहतर सेवाएं देने के लिए कटिबद्ध है। अंग्रेजी माध्यम के विद्यालय खोले जा रहे हैं, जिससे प्रदेश के विद्यार्थी उच्च शिक्षा एवं रोजगार प्राप्त करने में पीछे नहीं रहें।