कोरोना संक्रमित हुई राजसमंद विधायक Deepti Maheshwari, सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी

 | 
dipti

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के उदयपुर संभाग की राजसमंद सीट से विधायक दीप्ति माहेश्वरी भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है। भापजा विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है।

दीप्ति माहेश्वरी ने ट्वीट किया कि मैंने अपनी कोविड जांच करवाई, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  अभी मेरी तबियत ठीक है एवं चिकित्सकों के निर्देशानुसार मैं होम आइसोलेशन में रहकर उपचार ले रही हूँ। मेरा निवेदन है कि पिछले दिनों जो व्यक्ति मेरे संपर्क में रहे हैं आप सभी कृपया अपनी कोविड की जांच करवा लें।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट कर दीप्ति माहेश्वरी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।  गौरतलब है कि मां किरण माहेश्वरी क निधन के बाद दीप्ति माहेश्वरी ने पिछले साल राजसमंद विधानसभा सीट पर जीत हासिल की थी।

कोरोना की दूसरी लहर में राजसमंद की तत्कालीन विधायक किरण माहेश्वरी भी इस वायरस की चपेट में आ गई थी। उदयपुर के निजी अस्पताल में उपचार के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल भर्ती करवाया गया था। गंभीर हालत के कारण उनका निधन हो गया था।