क्या अलवर में नाबालिग के साथ हुई घटना को बदनामी से डरकर दबाने की कोशिश कर रही है कांग्रेस: Satish Poonia

 | 
Satish Poonia ने राजस्थान की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री गहलोत को माना दोषी, मांगा इस्तीफा

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक बार फिर से अशोक गहलोत सरकार पर अलवर में मंगलवार की रात को नाबालिग के साथ हुई घटना को लेकर निशाना साधा है। 

इस संबंध में सतीश पूनिया ने ट्वीट किया कि अलवर में मंगलवार की रात को नाबालिग के साथ हुई घटना के संदर्भ में एसआईटी की रिपोर्ट आए बिना पुलिस द्वारा दुष्कर्म जैसी किसी भी घटना से इंकार कर दुर्घटना बताया जाना राजस्थान सरकार की नीयत और नाकामी पर सवाल खड़े करता है। 

राज्य सरकार अपराधियों को क्यों बचा रही है? क्या पंजाब और यूपी के चुनाव के कारण कांग्रेस बदनामी से डरकर मामले को दबाने की कोशिश कर रही है? क्या प्रियंका गांधी के जन्मदिन में खलल के बाद कांग्रेस सरकार ने उनके इशारे पर इस मामले को दबाने की कोशिश की है?

राजस्थान में महिलाओं एवं दलितों के प्रति बढ़ते अपराधों से कांग्रेस के मैनेजर चिंतित हैं और इस वजह से राज्य सरकार पुलिस पर दबाव डालकर मामले को अनुचित तरीके से दबाने की कोशिश कर रही है? डाक्टरों की प्रारंभिक राय क्या थी? पीडि़ता के परिवार को मुआवजा किस बात का दिया गया? एसआईटी की रिपोर्ट से पहले ही पुलिस ने घटना से इनकार क्यों किया?