Rajasthan: चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिए इन लोगों पर कार्यवाही करने के निर्देश

 | 
p

जयपुर। राजस्थान सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं, विकास कार्यक्रमों को संवेदनशीलता के साथ कार्य करते हुए समयबद्ध रूप से पूर्ण किया जाना चाहिए जिससे आमजन को लोक कल्याण की योजनाओं का लाभ सुनिश्चित किया जा सकें। 

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री एवं कोटा जिला प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक को सम्बोधित करते हुए ये निर्देश दिए हैं। 
परसादी लाल मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश सरकार विभिन्न फ्लैगशिप योजनाओं एवं विकास कार्यक्रमों के माध्यम से जन-जन के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध होकर कार्य कर रही हैं।

कोटा जिले में बिजली, पानी, सडक़, राशन, दवा सहित समस्त आधारभूत आवश्यकताओं से संबंधित कार्य प्राथमिकता से पूर्ण किए जाने चाहिए और किसी भी प्रकार की कौताही नहीं होनी चाहिए।चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने प्रभारी मंत्री ने बैठक में जिले में कोविड स्वास्थ्य मानकों की सख्ती से पालना के निर्देश प्रदान करते हुए कहा कि जो लोग फेस मास्क नहीं लगा रहे हैं एवं शादी समारोह में नियमों से अधिक एकत्रित होकर अवहेलना कर रहे हैं उन पर चालान बनाते हुए नियमानुसार कार्यवाही की जानी चाहिए।