Rajasthan: राज्य सरकार कर रही है बिना भेदभाव के विकास कार्यों को मूर्त रूप देने का काम : टीकाराम जूली

 | 
tikaram jully

जयपुर। राजस्थान सरकार की योजनाओं से प्रत्येक पात्र व्यक्तियों को बिना भेदभाव के लाभान्वित कराया जाएगा। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने बात मंगलवार को अलवर जिले के उमरैण पंचायत समिति एवं सर्किट हाउस सहित अनेक स्थानों पर नागरिक अभिनन्दन समारोह में उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने सरकार को जनता की सरकार बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कुशल नेतृत्व में सरकार बिना भेदभाव के विकास कार्यों को मूर्त रूप देने का काम कर रही है। 

टीकाराम जूली ने जन समुदाय से कहा कि आप इतनी बड़ी तादात में यहां उपस्थित हुए हैं, मैं विश्वास के साथ आपसे कहना चाहता हूं कि जिले के विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहूंगा। मंत्री जूली ने बाबा भर्तृहरि धाम पहुंचकर बाबा भर्तृहरि मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। उन्होंने थानागाजी में डॉ. भीमराव अम्बेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

मंत्री टीकाराम जूली का मंगलवार को जिले की सीमा में प्रवेश करने पर मूलाताना मोड, घाटा बान्दरोल, द्वारपुर तिराहा, थानागाजी, भर्तृहरि मंदिर, कुशालगढ़, माधोगढ़, नटनी का बारा, अकबरपुर, साहोडी, सिलीसेढ ़तिराहा, उमरैण, ढाईपेढ़ी, कटी घाटी एवं सर्किट हाउस पहुंचने पर जगह-जगह ढोल-नगाडो एवं फूल-मालाओं से  भव्य स्वागत किया गया।