Rajendra Rathore ने कसा तंज, कहा- असंतुलित मंत्रिमंडल कब तक संतुलित होकर चलेगा यह आने वाला वक्त बताएगा

 | 
Rajendra Rathore

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ओर विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में शामिल नवनियुकत मंत्रियों को बधाई दी है। वह रविवार को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल भी हुए थे। 

भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने इस संबंध में ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि राजस्थान सरकार के नवनियुक्त मंत्रियों को बधाई। विगत 3 वर्ष से अपने पत्र व वक्तव्यों के जरिए सरकार को घेरने वाले, कमियां निकालने वाले करीब आधा दर्जन विधायक आज मंत्रिपरिषद का हिस्सा बने हैं। उम्मीद है, कमियां ढूंढने वाले मंत्रियों के सरकार में आने के बाद अब सारी कमियां दुरुस्त होगी।

सरकार के नये मंत्रिमंडल मे राजस्थान के 13 जिलों अजमेर, नागौर, उदयपुर, प्रतापगढ़, डूंगरपुर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, सीकर, चूरू, सिरोही, धौलपुर, टोंक व सवाईमाधोपुर से एक भी मंत्री नहीं बनाया गया है। असंतुलित मंत्रिमंडल कब तक संतुलित होकर चलेगा यह आने वाला वक्त बताएगा।

अपनी सदस्यता को दांव पर लगाकर हाथी से हाथ का सफर करने वाले 5 बीएसपी विधायकों जिन्हें अयोग्य करने की तलवार मा. सुप्रीम कोर्ट ने अभी भी लटका रखी है तथा कांग्रेस को अपने दम पर हराकर जीते संयम लोढ़ा सहित 10 निर्दलीय विधायकों को मंत्री पद नहीं मिलने पर हुई निराशा पर हार्दिक संवेदनाएं।