Rajasthan में जल्द ही होगा सरकार का पुर्नगठन, सीएम गहलोत ने दिए संकेत

 | 
ak

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जल्द ही अब मंत्रिमंडल का पुर्नगटन होगा। इस बात के संकेत पहली बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी सचिवालय कर्मचारी संघ के शपथ ग्रहण समारोह में दिए हैं। 

खबरों के अनुसार, कार्यकम में सीएम गहलोत ने जल्द ही प्रदेश में शपथ ग्रहण समारोह होने की संभावना जताई है। शासन सचिवालय में राजस्थान सचिवालय कर्मचारी संघ के शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि आज इस सुकून भरे शपथ ग्रहण समारोह का शगुन इतना शानदार होगा कि हमारी सरकार के मंत्रिमंडल का पुनर्गठन है, वह भी अब जल्द होगा। माना जा रहा है कि इसके तहत सभी मंत्रियों के इस्तीफे होंगे। 

उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि  कार्यक्रम में नवगठित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई, शुभकामनाएं दीं। संवेदनशील,पारदर्शी व जवाबदेह सुशासन राज्य सरकार का मुख्य ध्येय रहा है। इसे साकार करने में अधिकारी, कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भूमिका है।  प्रदेश के विकास व आमजन को राहत देने के लिए सभी कार्मिक मानवीय दृष्टिकोण तथा कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करें।

राज्य सरकार ने कोरोना की प्रतिकूल परिस्थितियों और राजस्व में भारी कमी के बावजूद शानदार बजट पेश किया। जिसकी पक्ष और विपक्ष ने खुले मन से सराहना की।
बजट घोषणाओं को पूरा करने की दिशा में भी हमारी सरकार सकारात्मक सोच के साथ तेजी से काम कर रही है। कर्मचारी कल्याण को भी प्राथमिकता में रखते हुए कई महत्वपूर्ण निर्णय किए गए हैं, जिनका लाभ कार्मिकों को मिल रहा है। आर्थिक चुनौतियों के बावजूद कार्मिकों को समय पर सैलेरी, डीए एवं पदोन्नति देने के साथ ही, उनकी वाजिब मांगों को पूरा करने का हरसंभव प्रयास किया है और आगे भी कर्मचारियों के हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा।