किसान विजय दिवस की सभा में गूंजा मंत्रिमंडल फेरबदल का मुद्दा, Ashok Gehlot ने कही ये बात

 | 
ashok Gehlot

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा किए जाने के बाद कांग्रेस की ओर से आज राजधानी जयपुर सहित राजस्थान के अनेक जिलों में किसान विजय दिवस मनाया गया। 

इस संबंध में आज गुलाबी नगर में सिविल लाइंस फाटक पर किसान विजय दिवस की सभा का आयोजन किया गया। किसान विजय दिवस की सभा में सीएम अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, प्रताप सिंह खाचरियावास, महेश जोशी सहित कई नेता उपस्थित थे।

इस सभा में गहलोत मंत्रिमंडल फेरबदल का मुद्दा गूंजा रहा। इस दौरान अशोक गहलोत ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस काम से प्रदेश प्रभारी अजय माकन आए हैं, वह भी करना है। पता नहीं क्या होगा। उन्होंने इस दौरान यहां तक बोल दिया कि माकन और आलाकमान ही जानता है, किसकी लॉटरी लगने वाली है?।  

गहलोत ने इस बात के संकेत दे दिए हैं कि प्रदेश में जल्दी ही मंत्रिमंडल फेरबदल या विस्तार होने वाला है। खबरों के अनुसार, इससे पहले शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी और स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा के इस्तीफों को स्वीकार किया जा चुका है। अभी कुछ और मंत्रियों के इस्तीफे आ सकते हैं।