UP Assembly Elections: सांसद मनोज तिवारी ने गाया गाना ‘मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है’

 | 
Manoj Tiwari sang the song

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 नजदीक आ चुके हैं। सभी राजनीतिक दल अपने-अपने तरीकों से वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में सत्ताधारी भाजपा के सांसद और भोजपुरी अभिनेता-गायक मनोज तिवारी ने एक जबरदस्त गाना गाया हैं। जोकि सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा हैं। बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग ने रैलियों पर रोक लगा रखी है। ऐसे में भाजपा की तरफ से गायिकी के माध्यम से प्रचार किया जा रहा है। 

Manoj Tiwari sang the song

पूर्वांचल में अच्छी-खासी पकड़ रखने वाले मनोज तिवारी का गाना ‘मंदिर बनने लगा है, भगवा रंग चढने लगा है’ खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं। उनका यह गाना जाने-माने सिंगर जुबिन नौटियाल के गाने ‘दिल गलती कर बैठा है’ के तर्ज पर ही तैयार किया गया हैं। गाने में तिवारी ने काशी के भव्य मंदिर और मथुरा के मंदिर का जिक्र किया हैं। गाने के माध्यम से सांसद ने विपक्षी राजनीतिक दलों पर निशाना साधा हैं। बीजेपी सांसद रवि किशन भी ऐसा ही गाना ला रहे हैं। 


मनोज तिवारी ने कहा 'हम गायक लोग हैं ...सांस्कृतिक व्यक्ति हैं, हम उसी रूप में लोगों को सन्देश दे रहे हैं। चुनाव में नकारात्मक बातें करने वालों से अलग हम अपने गानों के माध्यम से लोगों तक संदेश भिजवा रहे हैं।