UP Election: फिसल गई कांग्रेसी मंत्री जी की जुबान, बोले-कंगना के गालों से जयदा चिकनी सड़कें बनवाऊंगा

 | 
MLA Irfan Ansari-kangana

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है। राजनीतिक दलों के नेताओं की बयानबाजी शुरु हो चुकी है। हर बार की तरह भी किसी न किसी मंत्री की जुबान फिसलने का इंतजार था और अब पहला मामला सामने आ भी गया। दरअसल, जामताड़ा से कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी के बोल बिगड़ गए है। उन्होंने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि वह अपने क्षेत्र जामताड़ा की सड़कों को अभिनेत्री वकनगना रनौत के गालों से भी अधिक चिकना बनवा देंगे। 

Jamtara MLA Irfan Ansari

मंत्री जी के इस बयान पर लोग उनकी आलोचना कर रहे है। उनके इस विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं। वीडियो में मंत्री जी कह रहे हैं कि कंगना के गाल जैसी चिकनी सड़कों का उपयोग जामताड़ा के आदिवासी समुदाय के बच्चे और राज्य के युवा करेंगे। इस तरह की 14 विश्व स्तरीय सड़कों का निर्माण जल्द ही शुरु कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा इस तरह की सड़कें बनेगी जिस पर ना धूल फांकनी पड़ेगी और ना ही गड्ढे दिखेंगे। 

Jamtara MLA Irfan Ansari

पेशे से डॉक्टर जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी के मुंह से इस तरह के बयान पहली बार नहीं आ रहे हैं। इससे पहले भी वह कई तरह के विवादित बोल चुके हैं। कुछ समय पहले उन्होंने ही कहा था कि मास्क लंबे समय तक नहीं लगाना चाहिए।