Rajasthan: कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल ने भाजपा नेता ओम बिरला को दी खुली चुनौती, जानेंगे तो आप भी रहे जाएंगे....

इंटरनेट डेस्क। भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हाड़ौती के दंबग नेता प्रहलाद गुंजल अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं। पार्टी से नाराज होने के कारण उन्होंने भाजपा को छोड़ा हैं और कांग्रेस का दामन थामा है। ऐसे में कांग्रेस में शामिल होने के बाद प्रहलाद गुंजल ने शुक्रवार को भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को लेकर बड़ी बात कही। प्रहलाद गुंजल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विपक्ष में रहते हुए उन्होंने जमकर संघर्ष किया, इसके बावजूद कोटा में भाजपा पर एक नेता का कब्जा हो गया है। यहां तक कि उन्होंने यह भी कहा कि पूरे 5 साल तक बिरला के दो भाइयों की फोटो ही शहर के होर्डिंग पर नजर आईं।

उन्होंने कहा की अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाई जा रही है। क्योंकि चुनाव आ गए हैं, उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष बिरला को चुनौती देते हुए कहा कि दम है तो जिन दो भाइयों की फोटो पूरे 5 साल शहर में लगाए हैं, उनके नाम पर ही चुनाव लड़कर देख लें। धारीवाल के धुर विरोधी होने के सवाल पर गुंजल ने कहा कि पहले उनकी विचारधारा अलग थी, इसलिए शांति धारीवाल उनके विरोधी थे, अब वे दोनों एक ही विचारधारा के नीचे आ गए हैं। ऐसे में अब कोई विरोध उनके बीच नहीं है।

pc- livevns.news