लोकसभा चुनाव से पहले खड़ी हुई Bhajan Lal सरकार के सामने ये बड़ी चुनौती

इंटरनेट डेस्क। देश में जल्द ही लोकसभा चुनाव होने हैं। भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य तय किया है। हालांकि चुनाव से पहले राजस्थान की भजनलाल सरकार मुश्किल में घिर गई है। 

खबरों ने अनुसार, लोकसभा चुनाव से पहले क्षत्रिय करणी सेना ने प्रदेश की भाजपा सरकार की चुनौती बढ़ा दी है। करणी सेना ने अब सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यों को जल्द ही गिरफ्तार कर उनका एनकाउंटर किए जाने की मांग की है। खबरों के अनुासर, क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज सिंह शेखावत ने इस संबंध में बयान दिया है।

 उन्होंने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के 90 दिन बीत गए, लेकिन आज भी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई। अब उन्होंने भाजपा की भजनलाल सरकार से मांग की है कि हत्या करने वालों की जल्द गिरफ्तारी की जाए और उनका एनकाउंटर किया जाए। 

गौरतलब है कि हाल ही में राजधानी जयपुर के चित्रकूट स्टेडियम में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की श्रद्धांजलि सभा के बाद सभा की ओर से एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम कुंवर राष्ट्रदीप को 15 सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपा गया। उन्होंने इन मांगों को सरकार तक पहुंचाने का आश्ववासन दिया है। 

PC: dipr.rajasthan