Jaipur: भारतीय किसान संघ ढून्ढ नदी के बहाव क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने के लिए मुख्यमंत्री को देगा ज्ञापन, बैठक में लिए गए ये निर्णय

 | 
l

जयपुर। भारतीय किसान संघ ढून्ढ नदी के बहाव क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ज्ञापन देगा। भारतीय किसान संघ की ओर से गुरुवार को भारतीय किसान संघ की बस्सी तहसील की बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया। भारतीय किसान संघ के संभाग प्रचार प्रमुख डॉ लोकेश कुमार चंदेल ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताय कि बैठक में निर्णय लिया गया कि किसान संघ बस्सी ढून्ढ नदी के बहाव क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ज्ञापन देगा।

उन्होंने बताया कि बैठक के मुख्य अतिथि जिला सहकारिता प्रमुख बजरंग लाल शर्मा तिलपट्टी थे। बस्सी तहसील अध्यक्ष हरि नारायण शर्मा  की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में तहसील समितियों द्वारा दिए जाने वाले फसली ऋण को कम से कम 50 प्रतिशत तक बढ़ाए जाने और बीमा राशि को कम करने के लिए आंदोलन करने का निर्णय लिया गया।
इसी के साथ बैठक में ढून्ढ नदी के बहाव से अतिक्रमण हटाने और इसे द्रव्यवती  नदी की तर्ज पर विकसित किए जाने की चर्चा की गई। 

बैठक में बस्सी तहसील अध्यक्ष हरिनारायण शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष छाजूलाल शर्मा, बस्सी तहसील मंत्री रमेश मीणा, तून्गा तहसील मंत्री रामकेश मीणा, संगठन मंत्री शंकर लाल शर्मा, पालावाला प्रभारी  हनुमान शर्मा, जीतावाला प्रभारी  राजकुमार शर्मा ,मुकेश कुमार मीणा सुनील कुमार शर्मा,  दिनेश कुमार मीणा, मोहित  कुमार शर्मा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।