Rajasthan: जनता क्लिनिक लोगों के लिए वरदान साबित होगा: अर्जुनसिंह बामनिया

 | 
b

इंटरनेट डेस्क। सरकार की लोक कल्याणकारी जनता क्लिनिक योजना से शहर के सभी आम नागरिकों को चिकित्सा का लाभ मिलेगा। कोरोना काल की विभीषिका से सभी लोग चिकित्सा सुविधाओं के महत्व को समझ चुके है। ऐसे समय में यह जनता क्लिनिक लोगों के लिए वरदान साबित होगा।

ये बात बुधवार को जनजाति क्षेत्रीय विकास राज्यमंत्री अर्जुनसिंह बामनिया ने बांसवाड़ा शहर में दो राजकीय जनता क्लिनिक के शुभारंभ मौके पर कही। उन्होंने बाहुबली कॉलोनी और मधुबन कॉलोनी में जनता क्लिनिक का शुभारम्भ किया। 

इस दौरान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. हीरालाल ताबियार ने अपने अनुभव सांझा करते हुए बताया कि डॉ. मुनव्वर हुसैन ने सेवा के प्रति समर्पण का भाव प्रारंभ से ही रह है जिसकी एक झलक कोरोनकाल में सभी को देखने मिली जब डॉ मुनव्वर हुसैन के द्वारा तन मन धन से आमजन की सेवा की गई एवं उन्हें निरोगी रखने के लिए पूर्ण प्रयास किया गया।

इस दौरान उन्होंने राज्य में सर्वाधिक टीकाकरण कर कोरोना की चेन तोडऩे में महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाई। जनता क्लिनिक में परीक्षण दिवस में ही रोजाना लगभग 100 से अधिक लोगों ने चिकित्सा परामर्श एवं दवाइयों का लाभ लिया।