Congress Party: राजस्थान कांग्रेस प्रमुख डोटासरा नई दिल्ली में सोनिया गांधी से मिले

 | 
Congress Party: राजस्थान कांग्रेस प्रमुख डोटासरा नई दिल्ली में सोनिया गांधी से मिले

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार गोविंद डोटासरा ने मंगलवार को नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की। यह राजस्थान कांग्रेस की जिला और प्रखंड स्तरीय समितियों में रिक्त पदों पर नियुक्तियों के संकेत के बीच आया है.

a

डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह इस मामले पर राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अजय माकन से चर्चा करने जा रहे हैं और प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) और जिला कांग्रेस कमेटी (डीसीसी) में रिक्त पदों को जल्द ही भरा जाएगा.

राजस्थान कांग्रेस प्रमुख डोटासरा नई दिल्ली में सोनिया गांधी से मिलेपार्टी के 'वन मैन, वन पोस्ट' के फॉर्मूले के बाद डोटासरा को अपने मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा। राजस्थान पीसीसी प्रमुख ने बताया कि बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर भी चर्चा हो रही है, जिस पर कांग्रेस 'जन जागरण अभियान' चला रही है.

b

बीजेपी पर तंज कसते हुए डोटासरा ने कहा, "बीजेपी राजस्थान में कमजोर है। पार्टी के भीतर ही बहुत बड़ी खीचतान है। मैंने सुना है कि वसुंधरा राजे यात्रा निकालेगी, जबकि उनकी अपनी पार्टी के सदस्य उस यात्रा को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी को जाने दें। हम पर आरोप लगाइए, लेकिन कांग्रेस एकजुट है और हम 2023 के विधानसभा चुनाव में फिर से जीत हासिल करेंगे।"

आशा करते हैं हमारे द्वारा प्रस्तुत खबरें आपको जरूर अच्छी लगी होगी| अगर आप इस प्लेटफार्म पर हर तरह की खबरें पढ़ने का आनंद लेना चाहते हैं तो आप हमारे साथ बने रहे क्योंकि हमारे द्वारा हर एक प्रकार की बॉलीवुड, हॉलीवुड टेक्नोलॉजी सभी प्रकार की खबरें प्रस्तुत की जाती है|