Rajasthan Corona Update: अब एक दिन में मिले 1883 नए मरीज, पांच हजार के पार पहुंचा सक्रिय मामलों का आंकड़ा, अशोक गहलोत के बेटे वैभव भी हुए संक्रमित

 | 
corona

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में कोरोना वायरस अब विकराल रूप लेता नजर आ रहा है। खबरों के अनुसार, बुधवार शाम को समाप्त हुई 24 घंटों की अवधि के दौरान प्रदेश में 1883 नए कोरोना मरीज मिले हैं। जबकि इस दौरान 2 मरीजों ने अपनी जान गंवाई है। राजस्थान में ओमिक्रॉन के भी 62 नए मामले सामने आए हैं।

corona

बुधवार को प्रदेश में सर्वाधिक मरीज एक बार फिर से राजधानी जयपुर में ही मिले हैं। यहां पर 1138 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत भी कोरोना से पॉजिटिव हो गए हैं। जयपुर में सर्वाधिक वैशाली नगर 58 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

corona

राजस्थान में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या भी अब पांच हजार के पार पहुंच चुकी है। जयपुर में सक्रिय मरीजों की संख्या 3246 हो गई। बुधवार को जोधपुर में 230, अजमेर में 94, अलवर में 79, कोटा में 53, भरतपुर में 36, सीकर 36, प्रतापगढ़ में 34 ,भीलवाड़ा में 31 और उदयपुर में 28 नए कोरोना मरीज मिले हैं। इनके अलावा भी कई जिलों में कोरोना के नए मामले प्रकाश में आए हैं।