Virat Kohli को लेकर भारतीय टीम के पूर्व कोच Ravi Shastri ने दी ये सलाह

 | 
kohli with shastri

खेल डेस्क। आईपीएल 2022 में विराट कोहली का पुराना अंदाज दर्शकों को देखने को नहीं मिल पा रहा है, जिसकी उन्हें उम्मीद है। आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम रखने वाले विराट कोहली अब इस टूर्नामेंट में भी एक-एक रन के लिए जूझते दिख रहे हैं। लम्बे समय से शतक नहीं लगा सके कोहली अभी अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। 

आईपीएल के 15वें संस्करण में विराट कोहली आरसीबी की ओर से 7 मैचों में केवल दो बार 40 रन से अधिक का स्कोर बना सके हैं। मंगलवार लखनऊ के खिलाफ तो वे खाता भी नहीं खोल सके।  इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने विराट कोहली को आराम देने की सलाह दी है।

खबरों के अनुसार, भारत के पूर्व कप्तान रवि शास्त्री ने स्टार स्पोट्र्स से कहा कि कहा कि विराट कोहली काफी लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं। इस कारण वे दिमागी तौर पर पूरी तरह से पक चुके हैं। यदि करियर के बचे हुए वर्षों में विराट कोहली की बेहतरीन क्रिकेट देखना है, तो आराम देना जरूरी है। विराट कोहली के करियर के अभी भी छह से सात साल बचे हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी विराट कोहली को आराम करने की सलाह दी है।