Virat Kohli को देकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान Shahid Afridi ने दिया ये विवादित बयान, बोल दी इतनी बड़ी बात

 | 
virat kohli

खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेटर से विश्राम पर है। पिछले काफी समय से भारत का ये स्टार क्रिकेटर अपनी क्षमताओं के अनुरूप प्रदर्शन करने में असफल रहा है। इसी कारण तो उन्हें आलोचाओं का भी सामना करना पड़ा है। इसी बीच पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने कोहली को लेेकर विवादित बयान दिया है। अफरीदी ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के एटिट्यूट पर सवाल उठाया है।

shahid afridi

खबरों के अनुसार, अफरीदी ने कहा कि वो विराट कोहली जो अपने करियर के प्रारम्भ में विश्व के नंबर एक खिलाड़ी बनने के लिए खेला करते थे क्या अब भी वह उसी प्रेरणा के साथ अपनी क्रिकेट को खेल रहे हैं? पाकिस्तान के पूर्व स्टार ऑलराउंउर शाहिद अफरीदी ने कोहली को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि अब वह बस आराम करने और वक्त काटने की सोच रखते हैं।

virat kohli

 अफरीदी ने  इस दौरान कहा कि विराट कोहली को अब ये तो नहीं लगने लगा कि उन्होंने जीवन में सारी चीजों को प्राप्त कर लिया है। अब तो आराम से रहिए और समय काटिए यह सब कुछ केवल एटिट्यूट पर ही निर्भर करता है। गौरतलब है कि विराट कोहली ने अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद आईपीएल 15 में भी अपने प्रदर्शन से प्रशसंकों को निराश किया है।