IPL 2022: आज RCB से पिछली हार का बदला लेने उतरेगी Rajasthan Royals, ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

 | 
rcb vs rr

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल के 15वें संस्करण के 39वें मुकाबले में आज पहले संस्करण की चैम्पियन राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। इस संस्करण में दोनों ही टीमें दूसरी बार आपस में भिड़ेंगी। इससे पहले हुई भिड़त में आरबीसी ने राजस्थान रॉयल्स को हराया था।

rr

अब राजस्थान रॉयल्स के पास आज आरबीसी से इस हार का बदला देने का मौका होगा। वहीं आरसीबी भी फिर से जीत की पटरी पर लौटने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेगी। दोनों ही टीमों के बीच आईपीएल में अब तक 26 मैच हो चुके हैं। जिनमें से 13 मैचों में आरसीबी को जीत मिली है। राजस्थान रॉयल्स केवल 10 मैचों में ही जीत हासिल कर सकी है। जबकि तीन मैचों का नतीजा नहीं निकला है। 

ipl

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), करूण नायर, शिमरोन हेटमेयर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा और ओबेड मैकॉय। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन: फॉफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड और मोहम्मद सिराज।