IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन आज हासिल कर सकते हैं ये बड़ी उपलब्धि, तीन विकेट लेते ही छोड़ देंगे इस दिग्गज को पीछे

 | 
t nartrajan

खेल डेस्क। आईपीएल के 15वें संस्करण के 50वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने अभी तक अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

t natrajan

आज के मैच में सनराइजर्स के गेंदबाज टी नटराजन के पास टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल को पीछे छोडऩे का मौका होगा। हालांकि ये देखने वाली बात होगी कि दर्द की परेशानी से जूझ रहे टी नटराजन ये मैच खेलेंगे या नहीं।

chahal

आईपीएल के इस संस्करण में अभी तक सबसे ज्यादा विकेट युजवेंद्र चहल ने ही लिए हैं। उन्होंने 10 मैचों में सर्वाधिक 19 विकेट झटके हैं। जबकि तीन गेंदबाज कुलदीप यादव, कगिसो रबाडा और टी नटराजन 17-17 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

टी नटराजन ने 9 मैचों में 17 विकेट लिए हैं। उनका बेस्ट प्रदर्शन 10 रन पर तीन विकेट रहा है। आज के मैच में नटराजन तीन विकेट लेते ही युजवेन्द्र चहल को पीछे छोड़ देंगे।  आईपीएल के इस संंस्करण में वानिंदु हसरंगा ने भी 11 मैचों में 16 विकेट हासिल किए हैं। जबकि सनराइर्ज हैदराबाद के तूफानी गेंदबाज उमरान मलिक 15 विकेट हासिल कर चुके हैं।