IPL 2022: छक्के लगाने के मामले में शीर्ष पांच में शामिल हैं ये स्टार क्रिकेटर, राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों का है दबदबा

 | 
ipl

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में अभी तक 40 मैच खेले जा चुके हैं। इसमें कई बल्लेबाजों का जलवा देखने को मिला है। आज हम आपको जानकारी देने जा रहे कि अब तक आईपीएल के इस संस्करण में किन बल्लेबाजों ने सर्वाधिक छक्के लगाए हैं।

jos

छक्के लगाने के मामले में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों का दबदबा रहा है। शीर्ष पांच में तीन राजस्थान के बल्लेबाज हैं। इस लिस्ट में पहला नाम राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर हैं। वह आठ मैचों में सर्वाधिक 499 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने आईपीएल में सर्वाधिक 32 छक्के लगाए हैं।

sanju

इस मामले में दूसरे स्थान पर केकेआर के आंद्रे रसेल है। जो आठ मैचा में तो केवल 227 रन ही बना सके हैं, लेकिन इस दौरान उन्होंने 22 छक्के लगाए हैं। पंजाब किंग्स के लियाम लिविंगस्टोन 8 मैचों में 18 छक्के लगा चुके हैं। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने भी 8 मैचों 18 लगाए हैं। जबकि राजस्थान के ही शिमरोन हेटमेयर 8 मैचों में 17 छक्के लगाकर सूची में पांचवें स्थान पर है।