टी20 विश्व कप से Kieron Pollard ने लिया अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास

 | 
pollard

खेल डेस्क। वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले सोशल मीडिया के माध्यम से ये ऐलान कर सभी का चौंका दिया है।

pollard

वेस्टइंडीज की सीमित ओवरों की टीमों के कप्तान पोलार्ड ने कुल 123 एकदिवसीय और 101 टी20 मैच खेले हैं। वह अभी इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं।  पोलार्ड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो संदेश पोस्ट कर संन्यास लेने के अपने फैसले की घोषणा की। वह साल 2012 में टी20 विश्व चैम्पियन बनी वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा रहे हैं। 

IPL-14: मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर Kieron Pollard ने बनाया ये विश्व रिकॉर्ड 

34 वर्षीय पोलार्ड ने 2007 में एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने भारत के खिलाफ अपनी आखिरी श्रृंखला खेली है। उन्होंने कहा कि नमस्ते, सावधानीपूर्वक विचार-विमर्श के बाद मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। वेस्ट इंडीज के लिए खेलना मेरा सपना था। मुझे 15 वर्षों से अधिक वर्षों तक वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है। पोलार्ड ने 123 एकदिवसीय मैचों में 2706 रन  बनाने के साथ ही  55 विकेट लिए हैं। जबकि 101 टी20 मैचों में 1569 रन बनाने के साथ 42 विकेट हासिल किए हैं।