Virat Kohli को लेकर सवाल पूछने पर Rohit Sharma को आया गुस्सा, बोल दी ये बात

 | 
rohit sharma

खेल डेस्क। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की खराब फॉर्म पीछा छोडऩे का नाम नहीं ले रही है। इंग्लैंड के खिलाफ लॉड्र्स में खेले गए दूसरे वनडे में भी विराट कोहली अपने बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए और वह केवल 16 रन बनाकर ही आउट हो गए। 

Rohit Sharma

भारत के स्टार क्रिकेट विराट कोहली के फिर से असफल होने पर उनकी आलोचना हो रही है। इसी बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली का बचाव किया है। दूसरे वनडे के बाद आयोजित पीसी में रोहित शर्मा से जब विराट कोहली के फॉर्म को लेकर सवाल किया गया तो उन्हें गुस्सा आ गया। हालांकि उन्होंने बाद में शांत होते हुए अपना जवाब दिया। 

virat kohli
इस दौरान एक पत्रकार ने रोहित शर्मा से पूछा कि विराट कोहली के फॉर्म को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। इस पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि क्यों हो रही है? मुझे समझ में नहीं आता भाई। विराट कोहली बहुत मैच खेल चुके हैं। वह कई वर्षों से खेल रहे हैं। काफी अच्छे बल्लेबाज भी हैं। उन्हें किसी आश्वासन की जरूरत नहीं हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली को अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाए काफी लम्बा समय हो गया है। इसी कारण तो अब उन्हें टीम से बाहर किए जाने की मांग होने लगी है।