Sanju Samson ने अपनी क्लासमेट को ही दे दिया था दिल, ऐसी रही है प्रेम कहानी

 | 
sanju

खेल डेस्क। आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज के लिए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को भी भारतीय टीम में जगह मिली है। यानी इस विकेटकीपर बल्लेबाज के पास एक बार फिर से अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका है।

sanju

आज हम आपको संजू सैमसन की लव स्टोरी के बारे में जानकारी देन रहे थे। उनकी लव स्टोरी भी काफी रोचक है। राजस्थान रॉयल्स को अपनी कप्तानी में आईपीएल 15 के फाइनल में पहुंचाने वाले संजू सैमसन ने अपनी क्लासमेट चारुलता से 22 दिसंबर 2018 को शादी की थी।

दोनों की लव स्टोरी एमार इवानिओस कॉलेज से प्रारम्भ हुई थी। इस बात की जानकारी संजू सैमसन ने खुद एक साक्षात्कार में दी थी। उन्होंने बताया था कि 22 अगस्त 2013 को पहली बार उन्होंने चारुलता को मैसेज किया था। काफी समय दोनों एक-दूसरे से दूर रहे।

sanju

भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन ने लंबे समय बाद चारुलता को मैसेज किया था। सामने से कोई जवाब नहीं आने पर वह चारुलता से मिलने के लिए उनके कॉलेज पहुंच गए। इसके बाद दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई। दोनों ने पांच साल तक डेट करने के बाद आपस में विवाह किया। गौरतलब है कि संजू सैमसन भारत की ओर से 13 टी20 मैच खेल चुके हैं।