मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद शिवम मावी ने दिया बड़ा बयान, कहा- 6 साल इंतजार....

 | 
ss

 स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और श्रीलंका के बिच कल यानि  मंगलवार से तीन T20 मैचों की सीरीज का आगाज हुआ है। जिसमे भारतीय ने पहले मैच में श्रीलंकाई टीम को 2 रनों से शिकस्त दी। इस जीत के युवा गेंदबाज शिवम मावी हीरो रहे. आपकी जानकारी के लिए बता दे  की शिवम मावी का डेब्यू मैच था जिसमे 22 रन देकर 4 बड़े विकेट निकाले और टीम इंडिया को जीत दिलाई.

ss
शिवम मावी (Shivam Mavi) ने मुंबई के वानखेडे़ मैदान पर श्रीलंकाई बल्लेबाजों को छकाया. अपने डेब्यू मैच में हीरो बनने वाले शिवम मावी को इस यादगार लम्हे के लिए 5 साल से ज्यादा समय का इंतजार किया. बता दे  की 24 साल के शिवम मावी (Shivam Mavi) को अब जाकर भारतीय टीम में जगह मिली और शिवम मावी (Shivam Mavi) ने शानदार अंदाज में डेब्यू किया. शिवम मावी (Shivam Mavi)  ने IPL और फर्स्ट क्लास मैचों में 2018 में डेब्यू किया था. बता दे की इससे एक साल पहले से उन्होंने अपना शानदार सफर शुरू किया था.

 ss
मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम  के युवा गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) ने कहा, ' इस लम्हे का मैं 6 साल से इंतजार कर रहा था. चोट के कारण मुझे लग रहा था कि मैं पीछे रह जाऊंगा. हार्दिक भाई से डेब्यू कैप मिलना किसी सपने के साकार होने से कम नहीं है. उन्होंने आगे कहा अपनी टीम के लिए डेब्यू करना और परफॉर्म करना सभी का सपना होता है. हार्दिक भाई ने मुझे लगातार पॉजिटिव रखा और मुझसे लगातार बात करते रहे. मेरा पहला विकेट ही सबसे मनपसंद रहा, क्योंकि उसे मैंने बोल्ड किया था.'