Sports News: पाकिस्तान का कोच बनने के बाद पर तीन दिग्गजों ने कहां कि हमें माफ करें !

 | 
ss

आप सभी अच्छी तरह जानते होंगे कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम लगातार अपने प्रदर्शन की वजह से आलोचनाओं का शिकार हो रही है अपने ही घर पर पाकिस्तान ने इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज गवाई है। और इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी पाकिस्तानी टीम को हार का सामना करना पड़ा इस प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ और कार्याकाल भी आगे नहीं बढ़ाया गया। और अब हेड कोच सकलैन मुश्ताक भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम से अलग हो चुके हैं तो ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए हेड कोच की तलाश जारी है लेकिन इसको लेकर बड़ी बात यह है कि कोई बड़ा नाम पाकिस्तान का हेड कोच बनने के लिए तैयार नहीं है। पाकिस्तान के हेड कोच के रूप में इन तीन दिग्गजों ने इस पद की भूमिका निभाने से साफ इनकार कर दिया है आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से -

s
* पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए हेड कोच बनाने के लिए 3 बड़े नामों से संपर्क साधा लेकिन तीनों ही दिग्गजों ने इस भूमिका को लेने से साफ तौर पर इनकार कर दिया है। 


* पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार बताया गया है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी को हेड कोच बनने का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया और हेड कोच बनने के लिए मना कर दिया। 

s
* इसके अलावा इंग्लैंड के पूर्व कोच और जिंबाब्वे के दिग्गज एंडी फ्लावर को भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हेड कोच बनाने के लिए ऑफर दिया लेकिन उन्होंने भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के इस ऑफर को ठुकरा दिया हैं। 


* आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सबसे पहले हेड कोच के मसले पर मिक्की मिकी आर्थर से संपर्क किया था। और यह भी चर्चा चल रही थी कि आर्थर दोबारा से पाकिस्तान के क्रिकेट कोच बन सकते हैं। लेकिन उन्होंने भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इसके लिए मना कर दिया है।