इस बल्लेबाज को 26 साल की उम्र में मिली टीम की कमान, इस पर धोनी ने नहीं दिया था ध्यान !

 | 
aaa

रणजी ट्रॉफी के पहले ही राउंड में बाहर होने वाली तमिलनाडु क्रिकेट टीम ने अब बदलाव का मूड बना लिया है तमिलनाडु क्रिकेट टीम में बचे हुए मैचों के लिए अब अपनी टीम के कप्तान को बदल दिया है। तमिलनाडु क्रिकेट टीम बाबा अपराजित की कप्तानी से नाखुश होकर अब टीम के युवा चेहरे पर अपना भरोसा जताया है। तमिलनाडु क्रिकेट टीम ने अब लेग स्पिनर साईं किशोर पर अपना भरोसा दिखाया है और इस 26 साल के बल्लेबाज को अपना कप्तान बनाया है। आपको बता दें कि साईं किशोर 2019 में चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े थे। लेकिन उन्होंने अपना सारा समय बेंच पर बैठकर ही बिताया था। आइए जानते है इनके बारे में विस्तार से -

s
* तमिलनाडु क्रिकेट टीम ने अब दाएं हाथ के लेग स्पिनर साईं किशोर को अपना कप्तान चुन लिया है साइकिल और पिछले 12 महीने में इस टीम के तीसरे कप्तान हैं आपको बता दें कि बाबा अपराजित से पहले तमिलनाडु क्रिकेट टीम की कप्तानी ऑलराउंडर विजय शंकर के हाथों में थी।


* लेग स्पिनर साईं किशोर खुद पर दिखाए गए इस भरोसे से हैरान हैं क्योंकि एक समय ऐसा था जब साईं किशोर को मैदान पर उतरने के लिए भी मौका नहीं मिलता था और साल 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स ने साईं किशोर को 20 लाख रुपए में खरीदा था। लेकिन उस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने पूरे सीजन में उनको बिल्कुल भी मौका नहीं दिया था। महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही उन पर ध्यान ना दिया हो लेकिन अब यह खिलाड़ी अपनी घरेलू टीम का कप्तान बन चुका है और टीम की कमान संभालने वाला है।

ss
* तमिलनाडु क्रिकेट टीम की कप्तानी मिलने से साईं किशोर खुद हैरान है उन्होंने कहा एक खिलाड़ी के तौर पर मैंने हमेशा कोशिश की कि बॉलिंग और गेंदबाजी के समय एक लीड बन सकूं। साईं किशोर ने कहा कि यह जिम्मेदारी मेरे लिए अच्छी है टीम के खिलाड़ियों के बीच इस को लेकर कोई तनाव नहीं है और हम कोशिश करेंगे कि मेहनत करके परिणाम बदल सके।


* आपको बता दें कि रणजी ट्रॉफी के पहले मैच में तमिलनाडु क्रिकेट टीम को आंध्रप्रदेश से हार मिली थी और वही इसके बाद उन्हें मुंबई और महाराष्ट्र क्रिकेट टीम से भी हार का सामना करना पड़ा पिछले 5 मैचों में से एक भी मैच में तमिलनाडु क्रिकेट टीम जीत हासिल नहीं कर पाई है।