Aus vs Eng: सिडनी में इस प्रकार होगी ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

 | 
Aus vs Eng

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी में चौथे टेस्ट मैच कल से खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो चुका है। इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम में एक-एक परिवर्तन हुआ है।

इस एशेज सीरीज के शुरुआती तीन मैच जीत चुकी ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन में ट्रेविस हेड की जगह उस्मान ख्वाजा को जगह दी गई है। जबकि इंग्लैंड ने ऑली रॉबिनसन के स्थान पर स्टुअर्ट ब्रॉड को टीम में जगह दी है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड कोरोना की चपेट में आने के कारण चौथे टेस्ट से बाहर हुए हैं।

ऑली रॉबिनसन कंधे में समस्या के कारण इस मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए हैं। पांच टेस्ट की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ब्रिस्बेन, एडिलेड और मेलबर्न में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा कर चुकी है। सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट ने स्कॉट बोलैंड पर ही भरोसा जताया है। बोलैंड अपने डेब्यू मैच में ही प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार हासिल करने में सफल रहे हैं। 

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन: मार्कस हैरिस, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, नाथन लायन और स्कॉट बोलैंड। 

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन: हसीब हमीद, जैक क्रॉली, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जैक लीच।