BBL: युवा अवस्था में पेट पालने के लिए करनी पड़ी थी पिज्जा की डिलीवरी, भारतीय मूल के इस गेंदबाज ने अब ऑस्ट्रेलिया में ली तीसरी हैट्रिक

 | 
sandhu

खेल डेस्क। भारतीय मूल के ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज गुरिंदर संधू की हैट्रिक के दम पर बिग बैश लीग 2021-22 के 38वें मुकाबले में सिडनी थंडर ने पर्थ स्कॉर्चर्स को 6 विकेट शिकस्त दी। मैच में पर्थ ने 18 ओवर में 9 विकेट पर 133 रन बनाए। जवाब में सिडनी थंडर ने 17 ओवर में 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल किया।

sandhu

गुरिंदर संधू ने मैच में 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। इस दौरान उन्होंने मैच में हैट्रिक भी बनाई। संधू ने ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में तीसरी बार हैट्रिक बनाई है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के घरेलू वनडे क्रिकेट में भी वे दो बार ये उपलब्धि हासिल कर चुके हैं। 

sandhu

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज गुरिंदर संधू का जन्म भारत के पंजाब राज्य में हुआ था। खबरों के अनुसार, संधू को युवा अवस्था में पेट पालने के लिए पिज्जा की डिलीवरी भी करनी पड़ी थी। 2015 में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की ओर से एकदिवसीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने टीम इंडिया के खिलाफ ही अन्तरराष्टीय वनडे क्रिकेट मेें डेब्यू किया था।