मुशफिकुर रहीम सहित इन खिलाड़ियों की Bangladesh की टी20 टीम से हुई छुट्टी

 | 
rahim

खेल डेस्क। सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम और तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन सहित आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 की टीम में शामिल चार खिलाडिय़ों को पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम में शाामिल नहीं किया गया है। 

rahim

पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की ओर से घोषित टीम की कप्तानी मेहमुदुल्लाह को ही मिली है। इस सीरीज से मुशफिकुर रहीम के साथ ही सलामी बल्लेबाज सौम्य सरकार, लिटन दास और तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन की भी टीम से छुट्टी हो गई है।

आईसीसी टी-20 विश्व कप में Shakib Al Hasan ने तोड़ा मलिंगा का ये विश्व रिकॉर्ड

जबकि नजमुल हसन शंटो और अमीनुल इस्लाम की वापसी होने के साथ ही चार नए खिलाडिय़ों सैफ हसन, शहीदुल इस्लाम, यासिर अली और अकबर अली को बांग्लादेश टीम में जगह मिली है। इस टीम में शाकिब अल हसन को भी शामिल नहीं किया गया है। पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज 19 नवंबर से शुरू होगी। 

बांग्लादेश टीम: मेहमुदुल्लाह (कप्तान), मुस्तफिजुर रहमान, मेहदी हसन, शहीदुल इस्लाम, नूरुल हसन (विकेटकीपर), शमीम होसैन, मोहम्मद नईम, नसुम अहमद, अमीनुल इस्लाम, सैफ हसन, नजमुल हसन शंटो, यासिर अली, अफीफ हुसैन, तास्किन अहमद, अकबर अली और शोरीफुल इस्लाम।