Virat Kohli का ये फॉर्मूला भारत को केपटाउन में दिलाएगा जीत, बन जाएगा इतिहास!

 | 
virat

खेल डेस्क। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज अभी तक 1-1 की बराबरी पर है। दोनों ही टीमों के बीच केपटाउन में खेला जाने वाला तीसरा टेस्ट मैच सीरीज के लिए निर्णायक होगा। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली की वापसी की पूरी संभावना है, जो पीठ की समस्या के कारण दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल सके थे।

virta kohli

विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया के पास केपटाउन में जीत दर्ज कर इतिहास रचने का मौका होगा। इस मैच को जीतकर भारत पहली बार दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतेगा। विराट कोहली के विनिंग फॉर्मूले के साथ भारतीय टीम इस मैच में जीत हासिल कर सकती है। 

virat kohli

विराट कोहली के इस फॉर्मूले से टीम इंडिया को अब तक 27 टेस्ट मैचों में एक भी हार का सामना नहीं करना पड़ा है। टीम इंडिया ने इनमें से 25 मैचों में जीत हासिल की है जबकि दो मैच ड्रॉ रहे हैं। टीम इंडिया विराट कोहली के फॉर्मूले के तहत दक्षिण अफ्रीका के सामने अन्तिम मैच में 150 रन से अधिक का लक्ष्य सेट करने की सोच सकती है। कोहली ने अपनी कप्तानी में 27 टेस्ट में इतना स्कोर विरोधी टीम के सामने रखा, जिसे कोई भी टीम हासिल नहीं कर सकी है। इसमें से केवल दो मैच ही ड्रॉ हुए हैं और बाकी के सभी मैच टीम इंडिया ने जीते हैं।