IPL 2024: घरेलू मैदान पर खेले 9 मैचों में टीम ने जीती जीत, देखें आंकड़ों की लिस्ट

आईपीएल 2024 में घरेलू टीम के मैच जीतने का सिलसिला जारी है. 28 मार्च को राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को उनके घरेलू मैदान पर धूल चटा दी है. आज केकेआर और आरसीबी की भिड़ंत होगी, कौन जीतेगा यह मैच के बाद पता चलेगा.

आईपीएल का 9वां मैच गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। यह मैच जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला गया था. राजस्थान ने यह मैच 12 रनों से जीत लिया है. आईपीएल 2024 में घरेलू टीम की मैच जीत का सिलसिला जारी है।

आज आईपीएल का 10वां मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. उनका मुकाबला केकेआर से होगा. तो आइए आज नजर डालते हैं आईपीएल 2024 में अब तक खेले गए सभी 9 मैचों पर,

आईपीएल 2024 में अब तक के ट्रेंड पर नजर डालें तो मेजबान टीम हर मैच जीत रही है. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया था. जिसमें चेन्नई की टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल की.

दूसरा मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. इस मैच में पंजाब किंग्स ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और 4 विकेट से यह मैच जीत लिया.

आईपीएल 2024 का तीसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। केकेआर ने यह मैच 4 रनों से जीत लिया.

चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेला गया। जिसमें राजस्थान ने 20 रनों से जीत हासिल की.

पांचवां मैच गुजरात और मुंबई के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. गुजरात ने यह मैच 6 रनों से जीत लिया.

आईपीएल 2024 का छठा मैच आरसीबी और पंजाब के बीच खेला गया। जिसमें आरसीबी ने 4 विकेट से जीत हासिल की.

 

सातवां मैच सीएसके और गुजरात के बीच खेला गया. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने 63 रनों से जीत हासिल की.

आठवां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई के बीच खेला गया. जिसमें हैदराबाद ने अपने घर में 31 रनों से मैच जीत लिया.

आईपीएल 2024 का 9वां मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया। जिसमें राजस्थान ने 12 रनों से जीत हासिल की.