Kejriwal: दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल के लिए धमकी भरे संदेश, आप ने कहा भाजपा रच रही जानलेवा हमले की कहानी

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली शराब घोटाला मामले में जेल से जमानत  पर बाहर चल रहे हैं सीएम केजरीवाल के लिए मुसीबते कम होती नहीं दिख रही है। हर दिन कोई ना कोई परेशानी सामने आ ही जाती है। हाल ही में पीए विभव कुमार और स्वाति मालीवाल का केस ठंड़ा भी नहीं हुआ की अब फिर से सियासी गर्मागर्मी बढ़ चुकी है। बता दें की दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है। इससे पहले दिल्ली की सियासत काफी गर्म है।

केजरीवाल को लिए धमकी भरा संदेश
मीडिया रिपोटर्स की माने तो स्वाति मालीवाल मारपीट मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है, इस बीच दिल्ली मेट्रो में केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरे संदेश लिखने का मामला सामने आया है। जी हां दरअसल दिल्ली के तीन मेट्रो स्टेशन और एक मेट्रो ट्रेन में सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने की धमकी भरे शब्द लिखे हुए मिले हैं। यह धमकी भरे संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

अपमानजनक शब्द भी लिखे गए हैं
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इन संदेशों में केजरीवाल को लेकर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया गया है। वहीं आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है। आपश् नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा इस बात से घबरा गई है कि वह दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीट हारने वाली है, इसलिए वह ‘अलग-अलग तरह की साजिश’ रचकर केजरीवाल को निशाना बना रही है। आतिशी ने दावा किया, अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है। आतिशी ने दावा किया कि एक व्यक्ति ने तीन मेट्रो स्टेशन राजीव चौक, पटेल चौक और पटेल नगर की दीवारों पर केजरीवाल को धमकी देने वाले भित्तिचित्र बनाए हैं।

pc-aaj tak, businesstoday.inindianexpress.com,