Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका, राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से दिया इस्तीफा

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को आज एक और झटका लगा हैं और ये झटका कोई छोटा नहीं है। जी हां कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। गौरव वल्लभ ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को इसके बारे में जानकारी दे दी है।

मीडिया रिपोटार्स की माने तो भेजे गए त्यागपत्र में गौरव वल्लभ ने कहा-कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें मैं ख़ुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा। मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता। इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो गौरव वल्लभ ने अपने त्यागपत्र में लिखा- भावुक हूं और मन व्यथित है। काफी कुछ कहना चाहता हूं, लिखना चाहता हूं और बताना चाहता हूं। लेकिन मेरे संस्कार ऐसा कुछ भी कहने से मना करते हैं। फिर भी मैं आज अपनी बातों को आपके समक्ष रख रहा हूं, क्यों उन्हें लगता है कि सच को छुपाना भी अपराध है। ऐसे में मैं अपराध का भागी नहीं बनना चाहता। बता दें की हाल ही में गौरव वल्लभ ने राजस्थान विधानसभा में उदयपुर से चुनाव लड़ा था और अब पार्टी ही छोड़ दी है।

pc- ndttv raj