Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के बड़े नेता ने सस्पेंस किया खत्म, राहुल या प्रियंका में से ही एक लड़ेगा अमेठी से चुनाव

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रेल को होगा और ये पूरा चुनाव 7 चरणों में होगा। ऐसे में उम्मीदवारों कि लिस्टे अभी भी निकाली जा रही है। वहीं कांग्रेस की दो परंपरागत सीटों अमेठी और रायबरेली पर भी अभी पार्टी ने किसी को उम्मीदवार नहीं बनाया है। ऐसे में सस्पेंस बना हुआ हैं की यहां से कौन उम्मीदवार होगा। 

लेकिन  अमेठी सीट जो राहुल गांधी की हैं उसको लेकर अब संकेत मिल गए हैं की यहां से कौन चुनाव लड़ सकता है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस नेता एके एंटनी ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है और उनके बयानों से संकेत मिला हैं की राहुल गांधी या प्रियंका गांधी में से कोई एक यूपी की अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते है।

खबरों की माने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ए. के. एंटनी ने बुधवार को एक चैनल से कहा कि राहुल गांधी या प्रियंका गांधी वाड्रा में से कोई एक उत्तर प्रदेश की किसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। एंटनी ने कहा, ‘आप अमेठी और रायबरेली को लेकर फैसले का इंतजार करें. अटकलें न लगाएं।

pc- ndtv.in