Lok Sabha Elections: विपक्ष के आरोपों के बीच पीएम मोदी ने देश के संविधान को लेकर दिया ये बड़ा बयान

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के बाड़मेर जिले से देश के संविधान को लेकर बड़ा बयान दिया है। कांग्रेस द्वारा भाजपा सरकार पर संविधान खत्म करने के लगाए गए आरोप के बीच पीएम मोदी ने शुक्रवार को देश के संविधान को केंद्र सरकार के लिए ‘गीता, रामायण, महाभारत एवं कुरान’ करार देते हुए कहा कि बाबा साहब आंबेडकर खुद आ जाएं तो भी संविधान खत्म नहीं कर सकते। प्रधानमंत्री मोदी सीमावर्ती बाड़मेर में भारतीय जनता पार्टी की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा पर संविधान को नष्ट करने के विपक्ष के आरोपों पर पलटवार किया है। 

विपक्षी इंडी गठबंधन पर भी बोला हमला 
पीएम मोदी ने इस सभा में कहा कि सब कुछ हमारे लिए हमारा संविधान ही है। इस सभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी जमकर जुबानी प्रहार किया है। सभा मेें मोदी आरोप लगाया कि कांग्रेस देश-विरोधी ताकतों के साथ खड़ी है। पार्टी के उम्मीदवार और केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के समर्थन में आयोजित इस चुनाव सभा में पीएम मोदी ने देश को ‘कमजोर करने की कोशिश’ के लिए विपक्षी ‘इंडी’ गठबंधन पर हमला बोला। 

दोसा में किया रोड शो
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाड़मेर में चुनावी सभा करने के बाद दौसा में रोड शो भी हिस्सा लिया। नरेन्द्र मोदी ने कहा कि चुनाव आता है संविधान के नाम पर झूठ बोलना इंडी एलायंस के सभी साथियों का फैशन बन चुका है। 
गौरतलब है कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 12 सीटों के लिए 19 अप्रैल को मतदान होगा। पीएम मोदी इसके लिए जमकर चुनावी रैलियां कर रहे हैं।

PC:  firstpost,  livehindustan