WhatsApp New Feature: अब WhatsApp पर चैटिंग का मजा हो जाएगा दोगुना, इस नए फीचर से कोई भी कॉन्टैक्ट नहीं छूटेगा

WABetaInfo ने इस फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. यह फीचर इसलिए खास है क्योंकि यह आपको उन कॉन्टैक्ट्स से चैट करने की याद दिलाएगा जिन्हें आप गलती से भूल गए हैं।

WhatsApp New फीचर: WhatsApp एक के बाद एक नए फीचर्स से भरा पड़ा है. कंपनी ने अब चैटिंग एक्सपीरियंस को मजेदार बनाने के लिए नए फीचर्स रोल आउट करना शुरू कर दिया है। व्हाट्सएप के इस फीचर को सजेस्टेड कॉन्टैक्ट्स कहा जाता है, जो कॉन्टैक्ट्स के नाम सुझाएगा। इसमें आपको चैट लिस्ट में सुझाए गए कॉन्टैक्ट्स का विकल्प मिलेगा।

WABetaInfo ने इस फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. यह फीचर इसलिए खास है क्योंकि यह आपको उन कॉन्टैक्ट्स से चैट करने की याद दिलाएगा जिन्हें आप गलती से भूल गए हैं। इससे यूजर्स एक-दूसरे से भी जुड़े रहेंगे। अक्सर देखा जाता है कि जिन यूजर्स से हम सबसे ज्यादा बात करते हैं उनका नाम सबसे ऊपर होता है। इससे बाकी कॉन्टैक्ट छूट जाते हैं।

व्हाट्सएप के इस बीटा वर्जन में सामने आई फीचर रिपोर्ट 

के मुताबिक , इस नए फीचर को iOS 24.8.10.70 के लिए व्हाट्सएप बीटा में देखा गया है। फिलहाल यह अपडेट टेस्ट फ्लाइट ऐप पर उपलब्ध है। कंपनी ने हाल ही में इस फीचर को बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया है जो टेस्ट फ्लाइट से iOS के लिए व्हाट्सएप का नवीनतम संस्करण इंस्टॉल करेंगे। हालांकि, बाद में कंपनी इसे बीटा कंपनी iOS के ग्लोबल यूजर्स के लिए भी रोल आउट कर सकती है।

इससे पहले व्हाट्सएप की फोटो गैलरी से जुड़े एक नए फीचर की जानकारी सामने आई थी, जिसमें व्हाट्सएप फोन में फोटो लाइब्रेरी तक पहुंचने के लिए एक नया शॉर्टकट लेकर आया है, जिसे कंपनी ने रोल आउट करना शुरू कर दिया है। इसमें अगर यूजर्स चैट बार के बाईं ओर प्लस आइकन को देर तक दबाएंगे तो वे सीधे फोटो गैलरी में चले जाएंगे।