तस्वीरें: आईपीएल 2024 में इन पांच अनकैप्ड खिलाड़ियों ने ढाया कहर, रफ्तार से जीत लिया दिल

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग ने आईपीएल 2024 में शानदार बल्लेबाजी की है

आईपीएल 2024: इस सीजन में भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों का दबदबा रहा है. हालाँकि, आज हम उन पांच अनकैप्ड खिलाड़ियों पर एक नज़र डालेंगे जिन्होंने इस सीज़न में प्रशंसकों का ध्यान खींचा।

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग ने आईपीएल 2024 में शानदार बल्लेबाजी की है. इस सीजन में अब तक रियान पराग ने 5 मैचों में 158.18 की स्ट्राइक रेट से 261 रन बनाए हैं। (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

लखनऊ सुपर जाइंट्स के मयंक यादव ने सीजन की सबसे तेज गेंद फेंकी. इसके अलावा इस गेंदबाज ने अपनी इकोनॉमी से भी काफी प्रभावित किया है. मयंक यादव की गेंद के सामने विपक्षी बल्लेबाज बेबस और बेबस नजर आए. (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सनराइजर्स हैदराबाद के अभिषेक शर्मा ने लगभग हर मैच में अपनी टीम को तूफानी शुरुआत दी है. अभिषेक शर्मा ने इस सीजन में अब तक 5 मैचों में 208.23 की औसत से 177 रन बनाए हैं. (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पंजाब किंग्स के युवा शशांक सिंह अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं. इस बल्लेबाज ने अपनी हिटिंग क्षमता से काफी प्रभावित किया है. शशांक सिंह ने पंजाब किंग्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ यादगार जीत दिलाई. (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कोलकाता नाइट राइडर्स के अंगकृष रघुवंशी ने शानदार बल्लेबाजी दिखाई. अंगकृष रघुवंशी ने इस सीजन में अब तक 3 मैचों में 173.33 की स्ट्राइक रेट से 78 रन बनाए हैं। (फोटो साभार- सोशल मीडिया)