Rahul Gandhi: इलेक्टोरल बॉन्ड मामले में राहुल ने कहा ये दुनिया का सबसे बड़ा वसूली रैकेट, पीएम मोदी का हैं आईडिया

इंटरनेट डेस्क। इलेक्टोरल बॉन्ड से जुड़ा डेटा सार्वजनिक हुआ तो भाजपा पर कांग्रेस मुखर हो गई हैं और लोकसभा चुनावों के पहले जमकर निशाना भी साध रही है। सबसे बड़ी बात तो यह की लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को भाजपा को टारगेट करने के लिए अच्छा मौका मिल गया है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में भाजपा पर निशाना साधा हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने कहा, कुछ साल पहले पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से शुरू की गई इलेक्टोरल बॉन्ड स्कीम दुनिया की सबसे बड़ी उगाही रैकेट है। ये बड़े कंपनियों से हफ्ता वसूली का जरिया है। यह भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा मामला है, जिन कंपनियों पर जांच एजेंसियों ने कार्रवाई की, उन्होंने बीजेपी को चंदा दिया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बोले, सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो इलेक्टोरल बॉन्ड शुरू किया है, उसका डाटा सार्वजनिक करना चाहिए। जिसके बाद आंकड़ा सामने आया कि देश की बड़ी-बड़ी कॉर्पाेरेट कंपनियों ने बीजेपी को हजारों करोड़ रुपये दिए हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, बीजेपी सरकार कंपनियों पर ईडी, सीबीआई, आईटी का दवाब बनाकर उनसे पैसे वसूल रही है।

pc- jansatta