Rajasthan: कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद भी नहीं मिला टिकट तो फूटा नरेश मीणा का गुस्सा, मुरारी मीणा के लिए बोल गए....

इंटरनेट डेस्क। नरेश मीणा राजस्थान यूनिवर्सिटी और किरोड़ीलाल मीणा के लिए वो नाम था जो हर समय तैयार रहता था, लेकिन इस बार के विधानसभा चुनावों में नरेश मीणा ने निर्दलीय विधायक का चुनाव लड़ा और हार गया। अब लोकसभा चुनावों में सांसद का चुनाव लड़ने की चाह रखी थी, कांग्रेस ने पार्टी ज्वाइन करवादी, लेकिन टिकट नहीं दिया और दोसा से मुरारी मीणा को टिकट दे दिया।

ऐसे में अब टिकट वितरण को लेकर विरोध के स्वर भी फूटने लगे हैं, दौसा सीट पर टिकट से वंचित रहे दावेदार नरेश मीणा ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में खुलकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नरेश मीणा कह रहे हैं कि उन्हें यह कहकर कांग्रेस ज्वॉइन करवाई गई कि टिकट दिया जाएगा,लेकिन जब लिस्ट आई तो उसमें नाम नहीं था, जबकि बीजेपी से आए लोगों को टिकट दे दिया गया।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो मंच से नरेश मीणा ने कहा कि मुरारी लाल जी आपका फर्ज बनता है, नरेश मीणा आपके बच्चे के समान है, आप चाहते तो आगे बढ़कर सचिन पायलट से कहते कि ये बच्चा बहुत दिनों से टिकट मांग रहा है। इसे टिकट दो, हम इसे जिताकर लाएंगे। ऐसे में अब लग रहा हैं की नरेश मीणा निर्दलीय पर्चा भरेंगे।

pc- zee rajasthan,economictimes