Rajasthan: जयपुर शहर से कटा रामचरण बोहरा का टिकट, इस बार खुद पीएम ने चुना हैं यहां के लिए उम्मीदवार

इंटरनेट डेस्क। पीएम मोदी कब क्या बदलाव कर दें किसी को को कुछ पता नहीं है। किस को सीएम बना दे ये भी किसी को पता नहीं है। ऐसे में लोकसभा चुनावों में भी यहीं हो रहा है। पार्टी जीते हुए उम्मीदवारों के ही टिकट काटकर नए नेताओं को टिकट दे रही है। ऐसा ही हुआ हैं राजस्थान की जयपुर शहर सीट से। जी हां यहां से दो बार के और सबसे ज्यादा वोटो से जितने वाले मौजूदा सांसद रामचरण बोहरा का टिकट कट गया है।

राजस्थान में बीजेपी ने इस बार लोकसभा चुनाव में बड़ा बदलाव किया है। बीजेपी ने पहली बार जयपुर लोकसभा सीट से महिला प्रत्याशी को मैदान में उतारा है। एक तरफ जहां महिला शक्तिवंदन करने वाली बीजेपी ने राजस्थान में महिला को डिप्टी सीएम बनाया तो वहीं दूसरी तरफ महिला सशक्तिकरण का संदेश देते हुए मंजू शर्मा को मैदान में उतार दिया है।

बता दें की मंजू शर्मा सालों से लोकसभा टिकट के इंताजर में हैं, मंजू गुजरात में बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री रहीं। उसके बाद उन्हें बीजेपी के महिला मोर्चा में राष्ट्रीय स्तर के पद दिए गए। इतना ही नहीं बीजेपी ने उन्हें साल 2008 में हवामहल विधानसभा सीट से मैदान में उतार दिया था। लेकिन वो चुनाव हार गई। वहीं साल 2008 के बाद से लगातार पार्टी में काम कर रही हैं। सूत्रों का कहना है कि इस बार उनके नाम पर खुद पीएम नरेन्द्र मोदी ने मुहर लगाई है।

pc- abp news