Rajasthan: सभी अटकलों पर विराम, राहुल कस्वां हो रहे कांग्रेस में शामिल, राजस्थान की पहली ही लिस्ट में मिलेगा टिकट

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की पहली ही लिस्ट में भाजपा ने राजस्थान चुरू से सांसद राहुल कस्वां का टिकट काट दिया। इसके साथ ही राहुल कस्वां पार्टी से बागी हो रहे हैं और उनके कांग्रेस में जाने की अटकले चल रही है। ऐसे में अब सब अटकलों पर विराम लग गया हैं और तय हो गया हैं की राहुल कस्वां कांग्रेस में जा रहे है। 

दो दिन पूर्व चुरू में भीड़ जुटाकर शक्ति प्रदर्शन करने वाले कस्वां ने कहा था की वो दो दिन बाद फैसला लेंगे और अब फाइनल तौर पर तय कर लिया हैं की वो कांग्रेस में जा रहे है। बता दें कि राहुल कस्वां चूरू लोकसभा सीट से 2 बार के सांसद हैं। पहली बार बीजेपी ने उन्हें 2014 के चुनाव में उतारा, तब से वह वहां के स्थानीय सांसद हैं। 2019 में उन्होंने कांग्रेस के रफीक मंडेलिया को हराकर चुनाव जीता था।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो आज राहुल कस्वां दिल्ली में कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं, राहुल गांधी भी भारत जोड़ो न्याय यात्रा से ब्रेक लेकर दिल्ली पहुंच चके हैं ऐसे में माना जा रहा हैं की आज ही बड़े नेताओं की मौजूदगी में कस्वां कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं और राजस्थान कांग्रेस की पहली ही लिस्ट में उन्हें चुरू से टिकट मिल सकता है। 

pc- patrika