Team India: मोहम्मद शमी की फिटनेस को लेकर आया ये बड़ा अपडेट, जाने कब तक होगी मैदान पर वापसी

इंटरनेट डेस्क। वनडे वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय क्रिकेट से दूर हैं और इसका कारण हैं उनकी चोट। इसी कारण मोहम्मद शमी अभी आईपीएल से बाहर चल रहे है। ऐसे में अब उनकी फिटनेस को लेकर नया अपडेट आ गया है। वैसे बता दें की वर्ल्ड कप के बाद शमी अभी तक भी मैदान पर वापस नहीं कर सके है। 

हालांकि शमी ने अपनी 26 फरवरी को सर्जरी करवाई थी और अब आईपीएल 2024 के बीच उनकी फिटनेस पर बड़ा अपडेट ये हैं की वो अभी भी मैदान पर वापसी नहीं करेंगे। दरअसल अब तक शमी बेड रेस्ट पर थे, लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सहारा लेकर अपने पैरों पर खड़े नज़र आ रहे हैं।

बता दें की तस्वीर को कैप्शन देते हुए भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ने लिखा, “ट्रैक पर वापस और सफलता के लिए भूखा। राह मुश्किल हो सकती है, लेकिन मंजिल सार्थक है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले शमी पर अपडेट देते हुए बताया था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीज़न से बाहर रहेंगे। इसके अलावा बोर्ड ने इस बात को भी साफ किया था कि भारतीय पेसर जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

pc- hindi.theprint.in