IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के नाम दर्ज हुई ये बड़ी उपलब्धि, टूट गया 11 साल पुराना रिकॉर्ड

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल 2024 के नए सीजन में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच मुकाबला देखने को मिला। इस मैच को सनराइजर्स ने जीतकर अपने नाम किया तो इसमें कई बड़े रिकॉर्ड भी बने। इस मैच में ही लीग की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का 11 साल पुराना रिकॉर्ड भी टूट गया।

जी हां आईपीएल 2024 के 30वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के खिलाफ तीन विकेट पर 287 रन का स्कोर बना डाला। इस पारी के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवा लिया है।

बता दें की सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आरसीबी के खिलाफ इस मैच में कुल 22 छक्के लगे। इस मामले में सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी का रिकॉर्ड ध्वस्त किया है। आरसीबी ने इससे पहले साल 2013 में पुणे वॉरियर्स के खिलाफ बेंगलुरु में 21 छक्के जड़े थे। सनराइजर्स हैदराबाद ने इससे पहले आईपीएल के इसी संस्करण में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 17 छक्के लगाए थे। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने आरसीबी के खिलाफ भी एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

PC- www.espncricinfo.com