IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के इस दिग्गज ने बीच सीजन में लिया अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल का नया सीजन इस समय में अपने पूरे चरम पर हैं और इसके साथ ही हर दिन कोई ना कोई नया रिकॉर्ड बनते और टूटते देखा जा सकता है। ऐसे में सीजन के बीच में एक बड़ी खबर सामने आई है और ये खबर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैंस को थोड़ी दुखी कर सकती हैं और इसका कारण एक स्टार ऑलराउंडर का ब्रेक ले लेना है। 

जी हां मीडिया रिपोटर्स की माने तो ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल से अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया है। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है। वैसे भी मैक्सवेल के लिए आईपीएल 2024 कुछ खास नहीं रहा। वह लगातार फ्लॉप रहे है। आईपीएल 2024 में उन्होंने 6 मैच खेले, जिसमें 28 के टॉप स्कोर के साथ वह सिर्फ 32 रन बनाने में कामयाब रहे है।

इस वजह से लिया ब्रेक
मीडिया रिपाटर्स की माने तो ग्लेन मैक्सवेल ने मानसिक और शारीरिक थकान के कारण इंडियन प्रीमियर लीग से अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक लिया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो मैक्सवेल ने कहा, पहले कुछ मैच मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से अच्छे नहीं रहे। यह एक बहुत आसान फैसला था। मैं पिछले मैच में टीम के कोच और कप्तान के पास गया था और कहा था कि अब शायद किसी और को आजमाने का समय आ गया है। मैक्सवेल ने टीम के खराब प्रदर्शन पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा, इस सीजन हमारे परिणामों के साथ, यह काफी आसान फैसला था। हम एक टीम के रूप में उतना अच्छा नहीं खेल पा रहे हैं जितना हम चाहते थे और नतीजे बताते हैं।

PC- www.zapcricket.com